Top News

सरकारी शाळा बंद करण्याचा निर्णय त्वरित रद्द करा

पुरोगामी पत्रकार संघाचे तहसीलदार मार्फत मुख्यमंत्र्यांना पत्र शिरीष उगे (भद्रावती प्रतिनिधी) भद्रावती : राज्य शासनाने सरकारी शाळेच्या संदर्भ...

ads

बुधवार, मे २९, २०१९

नागपूर मे चलती सिटी बस जलकर खाक,25 प्रवासी बालबाल बचे

नागपूर/संवाददाता:


नागपूर- हिंगणा की और से नागपुर जा रही आपली बस मंगलवार को सुबह 6 से 7 बजे के दरमियान जा रही आपली बस को आग लगने से हड़कंप मचा, बस बर्निंग बस बनी।सुबह 7 बजे के दौरान हिंगणा रोड बालाजी बस स्टॉप पर बस क्र एमएच 31सीए 6245 आते ही बस से धुआं निकलते चालक को दिखाई दिया.

चालक ने तुरंत सभी प्रवासियों को बस के नीचे उतार दिया।जैसे ही लोग उतरे वैसे ही बस को आग ने घेर लिया देखते ही देखते बस को आग ने घेर लिया आग के गोले आसमान में उड़ने लगे।पृरी बस धुंए में घिरी।आग इतनी तेज जल रही थी कि दमकल गाड़ी को बुलाना पड़ा।बस पर सवार लोगो को चालक व कंडक्टर ने उतारा नही होता तो बड़ी जीवित हानि होती।बस में 25 यात्री सवार होने की जानकारी चालक मनीष कारांगळे,कंडक्टर अमित ने दी.

चालक व कंडक्टर की सतर्कता से 25 यात्री बाल बाल बचें।बस में सवार लोग डरे हुए थे।बस को जलते व धुंआ देखते ही कुछ प्रवासी दूसरी बस व ऑटो से निकल गए।यात्रियों ने चालक का शुक्रिया अदा किया।जलती बस को देखने के लिए लोगो ने भीड़ इक्कठा की थी।बर्निंग ट्रेन तो लोगो को पता थी लेकिन हिंगणा के बालाजी बस स्टॉप पर बर्निंग बस को देखने का अनुभव लिया.

बस के जलके की खबर दमकल को मिलते ही दमकल की गाड़ी घटना स्थल पहुंची व बस को लगी आग को बुझाने में सफल हुए।बस पुरी तरह से जलकर खाक हुई जिसमें लाखो का नुकसान होने की जानकारी प्राप्त है।आग कैसे लगी इसकी जांच होगी।
पोल्ट्रीफीड उपलब्ध
चंद्रपूर में फॅशन डिझायनिंग ऍडमिशन शुरु


SHARE THIS

Author:

खबरबात™ (Khabarbat™) हे मराठी माध्यमातील लोकप्रिय वेबपोर्टल आहे. ताज्या बातम्यांसह डिजिटल अपडेट, राजकीय, सामाजिक, पर्यावरण, रोजगार, बिझनेस बातम्या दिल्या जातात. भारत सरकारच्या माहिती व प्रसारण खात्याच्या डिजिटल मीडिया विभागाकडे Intermediary Guidelines and Digital Media Ethics Code) Rules 2021 नुसार नोंदणीकृत आहे.