Top News

सरकारी शाळा बंद करण्याचा निर्णय त्वरित रद्द करा

पुरोगामी पत्रकार संघाचे तहसीलदार मार्फत मुख्यमंत्र्यांना पत्र शिरीष उगे (भद्रावती प्रतिनिधी) भद्रावती : राज्य शासनाने सरकारी शाळेच्या संदर्भ...

ads

सोमवार, डिसेंबर ११, २०१७

टिप्पर- कार की भिंडत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

  • - पांचगांव में टर्निंग पर हुआ हादसा, घटनास्थल पर पुत्र की गई जान
  • - मेडिकल अस्पताल में माता-पिता ने तोड़ा दम, सूचना मिलने पर कुही पुलिस पहुंची
, नागपुर- नागपुर- उमरेड मार्ग पर पांचगांव के पास सोमवार की सुबह टिप्पर और कार की भिंडत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में सुशील जावले (30) उसके पिता वसंत जावले (61) आैर मां पुष्पा जावले (60) शक्ति नगर खरबी चौक रोड निवासी है। कुही के थानेदार जगदीश गायकवाड ने बताया िक सुशील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। उसे बडी मुश्किल से कार के बाहर निकाला गया। उसके माता-पिता को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।  जावले परिवार पवनी भंडारा से नागपुर आ रहे थे, जब यह हादसा हो गया। सुशील जावले परिवार का इकलौता पुत्र था। वह बूटीबोरी एमआईडीसी में एक कंपनी में इंजीनियर था। कुही के थानेदार जगदीश गायकवाड ने इन तीनों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसा पांचगांव टर्निंग के पास हुआ। कार और टिप्पर की भिडंत के बाद कार के परखच्चे उड गए। कार - टिप्पर से भिडने के बाद सडक पर पलटी खाकर सडक िकनारे जाकर िगरी। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की शक्ति नगर खरबी चौक निवासी सुशील जावले अपने माता पुष्पा जावले और पिता वसंत जावले के साथ पवनी में अपनी ससुराल में पत्नी पदमिनी और चार माह के बेटे कौस्तुभ को लाने गया था। ससुर बंडू भोयर और अन्य सदस्यों की सलाह पर सुशील पत्नी पदमिनी और कौस्तुभ को छोडकर नागपुर के िलए कार क्रमांक एम एच 49 ए ई- 2536 में निकले। सुबह 6 से 7 बजे के दरमियान पांचगांव में नागपुर से भंडारा की ओर जा रहे टिप्पर क्रमांक एम एच 40 बी जी- 807 और उनकी कार के बीच टक्कर हो गई। कार चालक सुशील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर कुही के थानेदार जगदीश गायकवाड, एएसआई पांडे सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने कार की सीट को पीछे कर सुशील को बाहर निकाला। कार के चालक की सीट पर बेहोश पडे सुशील के पिता वसंत और पिछली सीट पर बेहोश पडी मां पुष्पा को पुलिस ने बाहर निकालकर मेडिकल अस्पताल भेज दिया। रास्ते में सुशील की मां ने दम तोड दिया। मेडिकल में पहुंचने के बाद करीब डेढ घंटे बाद वसंत की भी मौत हो गई। कुही पुलिस ने टिप्पर चालक कन्हैयालाल पटेल (28) राजनांदगांव छत्तीसगढ निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे िगरफ्तार िकया है। बताया जा रहा है िक दोनों वाहन विपरित दिशा से आकर एक दूसरे से भिड गए। सुशील की कार के पीछे उसके कुछ रिश्तेदार भी दूसरी कार से आ रहे थे। उसकी कार को दुर्घटनाग्रस्त देखकर वह भी रुके और पुलिस को सूचना दी। तब कुही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

SHARE THIS

Author:

खबरबात™ (Khabarbat™) हे मराठी माध्यमातील लोकप्रिय वेबपोर्टल आहे. ताज्या बातम्यांसह डिजिटल अपडेट, राजकीय, सामाजिक, पर्यावरण, रोजगार, बिझनेस बातम्या दिल्या जातात. भारत सरकारच्या माहिती व प्रसारण खात्याच्या डिजिटल मीडिया विभागाकडे Intermediary Guidelines and Digital Media Ethics Code) Rules 2021 नुसार नोंदणीकृत आहे.