Top News

सरकारी शाळा बंद करण्याचा निर्णय त्वरित रद्द करा

पुरोगामी पत्रकार संघाचे तहसीलदार मार्फत मुख्यमंत्र्यांना पत्र शिरीष उगे (भद्रावती प्रतिनिधी) भद्रावती : राज्य शासनाने सरकारी शाळेच्या संदर्भ...

ads

रविवार, मार्च १५, २०२०

पेट्रोल पंप पर शिवसैनिक महिला पर हमला युवती के साथ अभद्र व्यवहार

युवती ने की वाड़ी पोलीस स्टेशन  में की शिकायत
 मामला पंप के सीसीटीवी में कैद
नागपूर : अरूण कराळे :
वाडी के इण्डियन पेट्रोल पंप पर होलीके दीन दोपहर के समय नागपुर की एक युवती अपने शिवसैनिक महिला के साथ पेट्रोल भरने आई।इस वक्त दो तीन बदमाश ने गाड़ी को सही ढंग से नही लगाने पर पंप कर्मचारियों ने बोलने पर भड़क गए।युवकों को शिवसैनिक महिला व युवती ने भी गाड़ी सही लगाने के लिए बोला तो कर्मचारियों को बदमाश युवती के पीछे पड़े। युवती के साथ अभद्र व्यवहार कर हातपाई की।यहां तक कि पेट्रोल पंप पर रखे अग्निशमन यंत्र से मारपीट की।

इस घटना से महिला असुरक्षित मान रही है।युवती ने बताया कि मैं व मेरी मैत्रीण के साथ मंगलवार को शाम 4 बजे के दौरान वाड़ी आई थी।गाड़ी में पेट्रोल भरने के लिए कंट्रोल वाड़ी स्थित इंडियन पेट्रोल पंप पर तीन चार शिवसैनिक महिला के साथ पहुंची।पेट्रोल भरने के लाइन में लगी ।दो तीन बदमाश शराब के नशे में टूल पेट्रोल भरने आएं व गाड़ी आड़ा लगाया इस पर से विवाद हुआ।

शराब की नशे में टूल बदमाशों ने हमपर हमला चढ़ा दिया।सिलेंडर उठाकर पटक पटक कर मारा।पेट्रोल पंप के कर्मचारी व लोग तमाशा देखते रहे।एक महिला पर सरेआम बदमाश हमला कर रहा है लेकिन युवती को बचाने कोई सामने नही आए।आखिर हिंमत देकर शिवसैनिक युवती बदमाशों के साथ झांसी के राणी जैसी लड़ते रही।बदमाश डर कर भागने लगे तो युवती ने पीछा किया।कुछ दूरी पर युवती ने गाड़ी को पकड़ा व चाबी ले ली उतने में बदमाश भागने में सफल हुई।लेकिन सारी घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।

घटना के बाद शिवसैनिक युवती वाड़ी पुलिस पहुँची व शिकायत दर्ज की।लेकिन वाड़ी पुलिस होली के बंदोबस्त में होने से शिकायत को गंभीर न लेते हुए एनसी दाखल की।मामला शिवसैनिक महिला का होने से युवती ने अपने वरिष्ठों को शिकायत की।बुधवार को युवती दोबारा वाड़ी पुलिस पहुंची व आरोपियों को अटक करने की मांग की।पुलिस ने इसे गंभीरता से लेकर आरोपियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।आरोपी अटक नही कीए गए तो इसकी शिकायत गृहमंत्री,मुख्यमंत्री,पुलिस आयुक्त को करने की चेतावनी महिला जिला उपप्रमुख करुणा शिंदे ने दी।

SHARE THIS

Author:

खबरबात™ (Khabarbat™) हे मराठी माध्यमातील लोकप्रिय वेबपोर्टल आहे. ताज्या बातम्यांसह डिजिटल अपडेट, राजकीय, सामाजिक, पर्यावरण, रोजगार, बिझनेस बातम्या दिल्या जातात. भारत सरकारच्या माहिती व प्रसारण खात्याच्या डिजिटल मीडिया विभागाकडे Intermediary Guidelines and Digital Media Ethics Code) Rules 2021 नुसार नोंदणीकृत आहे.